FacebookTwitterg+Mail

कर्नाटक चुनाव पर उदय चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट, जिससे हो गये ट्रोल

uday chopra trolled by his tweet in karnataka election got trolled
17 May, 2018 12:53:29 AM

मुंबईः कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर मंगलवार को दिन भर हर किसी की नजर रही। हर कोई बड़ी ही दिलचस्पी से टीवी चैनलों पर परिणाम पर नजर रखे था। शाम होते-होते तक बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे आगे तो दिखाई दी लेकिन बीजेपी की ही सरकार बनेगी इसपर सस्पेंस बन गया। ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस और जेडीएस के मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने की बात सामने आने लगी। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा ने भी इसे लेकर सोशल मीडिया पर बीजेपी की सरकार बनने की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट किया। 


उन्होंने ट्वीट किया, 'मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?' 

दरअसल, उदय का इशारा कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला के होने वाले फैसले पर था। वजुभाई अपने विवेक से दोनों पार्टियों, बीजेपी या कांग्रेस-जेडीएस में से किसी एक को सरकार बनाने के लिए निमंत्रण देंगे। बता दें कि वजुभाई बीजेपी के सदस्य और गुजरात कैबिनेट में मंत्री भी रह चुके हैं। वह आरएसएस से भी जुड़े थे। उदय का इशारा भी इसी बात पर था कि ऐसे में हर कोई जानता है कि क्या होने वाला है। 


इस पर एक शख्स ने जवाब देते हुए लिखा है कि कानून के मुताबिक वही पार्टी पहले राज्यपाल के पास जाएगी जिसे ज्यादा सीटें मिली हुई हैं। आपको टिप्पणी करने से पहले पढ़ने और समझने की जरूरत है।


 


uday chopra trolled tweet karnataka election
loading...