main page

पति मोहित सूरी की जासूसी कर रही थीं उदिता गोस्वामी, पुलिस की जांच से सारा मामला आया सामने

Updated 26 April, 2018 10:38:32 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस उदिता गोस्वामी द्वारा अपने पति और डायरैक्टर मोहित सूरी पर जासूसी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के मामले में चल रही पुलिस जांच में बुधवार को पुलिस उदिता के बयान दर्ज किए। पुलिस को जांच में यह पता चला था कि सीडीआर केस में उदिता के पति मोहित की कॉल डिटेल भी निकाली गई थी और उसे उदिता को सौंपा गया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस उदिता गोस्वामी द्वारा अपने पति और डायरैक्टर मोहित सूरी पर जासूसी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) के मामले में चल रही पुलिस जांच में बुधवार को पुलिस उदिता के बयान दर्ज किए। पुलिस को जांच में यह पता चला था कि सीडीआर केस में उदिता के पति मोहित की कॉल डिटेल भी निकाली गई थी और उसे उदिता को सौंपा गया था।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक बयान दर्ज कराने के लिए उदिता पति मोहित के साथ ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 1 पर पहुंची थी। वहीं पुलिस के मुताबिक सीडीआर केस में चल रही जांच में पता चला कि उदिता को कथित तौर पर 2014 में एक वकील के द्वारा मोहित की कॉल डिटेल दी गई थी। 

Bollywood Tadka

ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इन्सपैक्टर नितिन ठाकरे ने इसे कन्फर्म करते हुए ये कहा की , उदिता को इस मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। वहीं मोहित सूरी ने कहा कि उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं हैं।

Bollywood Tadka

:

udita goswamisnoopingmohit suri

loading...