FacebookTwitterg+Mail

बड़ा खुलासा! बॉडीगार्ड के साथ भागना चाहती थीं राजकुमारी डायना

uk television to air princess dianas recordings on failed marriage
31 July, 2017 01:09:10 AM

लंदनः वेल्स की राजकुमारी डायना के निजी ज़िन्दगी का कोई न कोई पहलू अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनता है और एक बार फिर से उनकी ज़िन्दगी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। ब्रिटेन का एक चैनल दिवंगत राजकुमारी डायना पर एक नई डॉक्युमेंट्री जारी करने जा रहा है। इसके लिए उन विडियो टेप्स का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें डायना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की समस्याओं और शाही परिवार के साथ अपने तनावपूर्ण संबंध पर बात की थी। 


यह डॉक्युमेंट्री ऐसी समय में दिखाई जाने वाली है जब डायना की मौत के 20 साल पूरे होने वाले हैं।नए विडियो के जरिए यह बात सामने आई है कि वह अपने एक बॉडीगार्ड से 'बेइंतहा प्यार' करती थीं और उसके साथ भागना चाहती थीं। 

 

डायना ने स्वीकार किया कि वह अपने बॉडीगार्ड बैरी मैनकी से बहुत प्रेम करती थीं। उन्होंने अपने पति चार्ल्स का कैमिला पार्कर बोल्स के साथ प्रेम प्रसंग का खुलासा भी किया। राजकुमारी डायना ने यह टेप 1992-1993 में पीटर सेटलरन के साथ किंगस्टन पैलेस में रिकॉर्ड किया था। डायना ने कहा, 'जब मैं 24 या 25 साल की थी तो किसी ऐसे शख्स से बहुत प्यार करने लगी थी जो इसी माहौल में काम करता था। मैं सबकुछ छोड़ने....साथ जाने और रहने को लेकर बहुत खुश थी। वह (बैरी) कहता था कि यह अच्छा विचार है।' 

 

उन्होंने कहा, 'मुझे एक ऐसे शख्स की जरूरत थी जो मुझसे यह कहे कि मैं सही हूं।....मुझे कभी आग के साथ नहीं खेलना चाहिए था और मैंने यह किया और जल गई।' डायना ने इस बात से इनकार किया कि बॉडीगार्ड के साथ उनके शारीरिक संबंध थे। बैरी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।


dianas princess failed marriage hollywood
loading...