main page

फिल्मफेयर अवॉर्ड में उर्वशी ने पहनी इतनी हॉट ड्रैस कि साफ नजर आए क्लीवेज, हो गई ट्रोल

Updated 22 January, 2018 09:58:19 AM

63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन बीते शनिवार को मुंबई में किया गया। इस इवैंट में कई बड़े बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। ये शो शाहरुख खान और करण जौहर ने होस्ट किया। इस अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला भी नजर आईं। उर्वशी ने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी हुई थी। इस ड्रैस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ

मुंबई: 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन बीते शनिवार को मुंबई में किया गया। इस इवैंट में कई बड़े बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। ये शो शाहरुख खान और करण जौहर ने होस्ट किया। इस अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला भी नजर आईं। उर्वशी ने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी हुई थी। इस ड्रैस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे।

Bollywood Tadka

जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी काले रंग के कपड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये खूबसूरती नागवार गुजरी और उन्होंने सोशल मीडिया पर उर्वशी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने उर्वशी को ढंग से कपड़े पहनने की हिदायत दी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्वशी ‘हेट स्टोरी 4’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। इस फिल्म में उर्वशी के साथ होस्ट और एक्टर करण वाही भी नजर आने वाले हैं। पहले ये फिल्म इसी साल 2 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन निर्माताओं ने इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया। अब ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है।

Bollywood Tadka

:

Urvashi Rautelabold lookfilmfare awards 2018

loading...