main page

चेयर पर बैठ उर्वशी रौतेला ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Updated 10 June, 2018 12:07:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उर्वशी ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उर्वशी ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उर्वशी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वही उर्वशी ने फोटोशूट की वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जिस सुंदरता को हम प्यार करते हैं, वह है जो हम करते हैं।

Bollywood Tadka

उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो को साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यू मिले हैं। इसे पोस्ट किए सिर्फ 10 घंटे हुए हैं। उर्वशी के 80 लाख इंस्टाग्राम फाॅलोअर्स हैं। चेयर पर बैठे हुए उनका कातिलाना अंदाज देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यंग मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन इन यूनिवर्स 2018 चुनी गईं उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है। 24 साल की उर्वशी सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती आदि में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

urvashi rautelabold photoshootshare instagram

loading...