main page

7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी उर्वशी रौतेला

Updated 16 March, 2018 06:48:01 PM

बोल्डनेस से भरपूर हेट स्टोरी 4 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 7 दिनों के भीतर ही अपने साथ रिलीज हुई फिल्मों दिल जंगली और 3 स्टोरीज को कमाई के मामले काफी पीछे छोड़ ...

मुंबईः बोल्डनेस से भरपूर हेट स्टोरी 4 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 7 दिनों के भीतर ही अपने साथ रिलीज हुई फिल्मों दिल जंगली और 3 स्टोरीज को कमाई के मामले काफी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म को दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं।  

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरूवार को 2 करोड़ की कमाई की है इस तरह फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 25 करोड़ से ज्यादा हो गई है। ओवरसीज में भी यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। 

बता दें कि इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है और उर्वशी रौतेला ने फिल्म में जमकर बोल्ड सीन दिए है। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर रही जिनकी बोल्ड अदाओं के जरिये फिल्म को कैश करने की कोशिश की गई। हालांकि हेट स्टोरी 4 अपनी सीरीज़ के पिछले भाग यानि हेट स्टोरी 3 से कमाई के मामले में आधी भी नहीं है।

:

urvashi rautelahate story 4box officecollectionbollywood

loading...