main page

पद्मावत: बसों में आग लगाकर फिल्म का विरोध, नॉर्थ गुजरात में बस सेवा ठप

Updated 21 January, 2018 09:08:27 PM

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत एक बार फिर राजपूत करणी सेना के निशाने पर है। इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने के बाद भी राजपूत करणी सेना इसके विरोध में डटी है। इसको लेकर आज लखनऊ के साथ ही इलाहाबाद में भी प्रदर्शन ...

मुंबईः दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत एक बार फिर राजपूत करणी सेना के निशाने पर है। इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने के बाद भी राजपूत करणी सेना इसके विरोध में डटी है। इसको लेकर आज लखनऊ के साथ ही इलाहाबाद में भी प्रदर्शन किया गया। 

 

इसके साथ साथ फिल्म पद्मावत के विरोध में बसों में आग लगाने की घटनाओं के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पलानपुर,गांधीनगर, साबरकांठा और बनासकांठा में बसों में आग लगाने  की शिकायतें सामने आने के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, गुजरात स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने राजपूत समुदाय के विरोध के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया है।

 

आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात के मल्‍टीप्‍लेक्‍स असोसिएशन ने यह घोषणा कर दी है कि वह गुजरात के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे। 

:

Deepika PadukonepadmavatiBus service stopGujratbollywood

loading...