main page

जैकलीन फर्नांडिस ने दी ‘जुड़वा 2’ की सक्सेस पार्टी

Updated 10 December, 2017 02:24:58 AM

''जुड़वां 2'' इस साल की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की सफलता ने वरुण धवन को लगातार...

मुंबईः 'जुड़वां 2' इस साल की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की सफलता ने वरुण धवन को लगातार हिट देने वाले अभिनेताओं की जमात में शामिल कर दिया है। इस फिल्म में वरुण धवन ने डबल रोल किया था और उनके अपॉजिट जैकलिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू थी। 

 

अक्सर यह देखा जाता है कि सेम मूवी में कास्ट होने के बाद सुपरस्टार्स के लव अफेयर की अफवाहें उड़ने लगती हैं और उनकी हर छोटी से छोटी चीज़ों को मिर्च मसाला लगाकर बड़ा बना दिया जाता है। कुछ दिन पहले इंटरनेट पर वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिज की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिनमें जैकलीन वरुण को तरह-तरह के आसन सिखा रही थीं। ऐसे आसन जो हर किसी के बस की बात नहीं हैं।

 

वायरल तस्वीरों में ‘जुड़वां-2’ की टीम भरपूर मस्ती के मूड में नजर आ रही है एक तस्वीर में सब डिनर टेबल पर वरुण धवन, जैकलीन, डेविड धवन और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं। वही दूसरी फोटो में जैकलीन वरुण धवन को कुछ सिखा रही हैं जबकि तीसरी फोटो में दोनों अपने फ्यूचर प्लान की ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों अपनी उंगलियों से तीन का इशारा कर रहे हैं।

 

जैकलीन की वरुण के साथ ये करीबियां उनकी फिल्म ‘जुड़वां-2’ की कामयाबी के बाद बढ़ी हैं. ‘जुड़वां-2’ इस साल की बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था जो वरुण के पिता है. लेकिन अब जैकलीन फर्नांडिज ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनसे उनके फैंस को कुछ नई सुगबुगाहट का इशारा मिल रहा है.

:

varun dhawanJacqueline Fernandezjudwaa 3Judwaa 2

loading...