main page

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 25 April, 2018 03:19:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिसा की अपकमिंग फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। करीना के फैंस उन्हें इतने टाइम बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखने को काफी बेताब थे। अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया हैं। फिल्म के दो पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके थे। ये फिल्म शादी और दोस्ती के बारें में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिसा की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। करीना के फैंस उन्हें इतने टाइम बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखने को काफी बेताब थे। अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया हैं। फिल्म के दो पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके थे। ये फिल्म शादी और दोस्ती के बारें में हैं। ट्रेलर लॉन्च इवैंट पर करीना समेत फिल्म की दूसरी स्टार्स सोनम और स्वरा भास्कर भी थी। करीना कपूर ने सैक्सी ब्लैक ड्रैस पहना था और वो सबसे ज्यादा हॉट लग रही थी। इस मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए करीना से जब ये पूछा गया कि शादी के नाम पर उनके दिमाग में पहला शब्द क्या आता है, तो उनका जवाब था 'सोनम'।

 

 

बता दें कि फिल्म के पहले पोस्टर में करीना और सोनम कपूर का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन चारों एक्ट्रैस हैवी लहंगे में शादी की तैयारी करते दिख रहे थे। वहीं दूसरे पोस्टर में चारों नाइट सूट में मस्ती करते नजर आ रहे थे। फिल्म के पोस्टर को ही फैंस का काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला था। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

:

veerey di weddingtrailerreleasekareena kapoorsonam kapoor

loading...