FacebookTwitterg+Mail

'मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं':विद्या बालन

vidya said am not a baby making machine
17 March, 2017 10:54:06 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन को एक एेसे सवाल का सामना करना पड़ा है जिसे सुनकर वह भड़क गई। चाहे एक आम लड़की हो या फिर कोई हीरोइन, सभी को शादी के बाद जिस सवाल का सामना करना पड़ता है वो है प्रेग्नेंसी और बच्चों को लेकर। विद्या को भी कई बार इस सवाल का सामना करना पड़ा, खासकर तब कुछ वक्त पहले उन्हें कई बार अस्पतालों के चक्कर काटते देखा गया।लेकिन अब जाकर विद्या ने इस पर करारा जवाब दिया है।

सूत्रों के मुताबिक इस बारे में जब विद्या से पूछा गया तो उन्होंने कहा,'पता नहीं बच्चों को लेकर लोगों में इतना जुनून क्यों है ? मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन तो हूं नहीं और वैसे भी दुनियाभर की आबादी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगों के बच्चे नहीं होंगे तो कोई परेशानी की बात नहीं है।' विद्या की मानें तो उस वक्त वो बेहद परेशान हो गईं थी क्योंकि नॉर्मल तकलीफ में भी अस्पताल जाने पर लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगते थे।

विद्या ने आगे कहा,' मेरे और मेरे पति के अलावा किसी को कोई हक नहीं बनता कि वो हमारी जिंदगी में ताक-झांक करें। लोग भी मुझसे मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर फालतू के सवाल करते। आपको यकीन नहीं होगा कि शादी वाले दिन ही मेरे एक अंकल जी ने कह दिया था कि अगली बार जब मैं तुमसे और सिद्धार्थ से मिलूं तो दो नहीं तीन लोग दिखने चाहिए। मैं कुछ कह नहीं पाई, बस मुस्कुरा दी क्योंकि उस वक्त हम अपना हनीमून तक डिसाइड नहीं कर पाए थे और वो बच्चों की बात कर रहे थे।'


 


vidya balan baby making machine Siddharth Roy Kapur
loading...