main page

टीवी की बोल्डनेस को लेकर बोली जमाई राजा की हॉट एक्ट्रैस

Updated 29 March, 2017 10:31:11 AM

टेलीविजन स्टार निया शर्मा ने कहा कि दर्शक छोटे पर्दे के कलाकारों को बोल्ड भूमिकाओं में आसानी से स्वीकार नहीं करते हैं क्योंकि वे उन्हें ‘बहू’ या ‘बेटी’ की भूमिकाओं में देखने के आदी हैं।

मुंबई: टेलीविजन स्टार निया शर्मा ने कहा कि दर्शक छोटे पर्दे के कलाकारों को बोल्ड भूमिकाओं में आसानी से स्वीकार नहीं करते हैं क्योंकि वे उन्हें ‘बहू’ या ‘बेटी’ की भूमिकाओं में देखने के आदी हैं।  

निया ने कहा, ‘‘लोगों को कलाकारों को किसी भी भूमिका में देखने में परेशानी होती है क्योंकि वे कलाकार टेलीविजन पर एक खास तरह की भूमिका करते हैं।’’   निया ने कहा कि कलाकारों को एक खास दायरे में बांधने की यह सोच उनके अभिनय की उड़ान पर रोक लगाने जैसा है। छोटे पर्दे पर जब भी बोल्डनेस की बात आती है तो अपने दर्शकों की इस सोच के कारण टीवी बहुत खुला माध्यम नहीं रह जाता है।  उन्होंने कहा, ‘‘यह दर्शकों तक पहुंचता है लेकिन अपने मूल्यों को बरकरार रखते हुये। केवल एक माध्यम है जहां लोग सच में अपनी संभावनाएं तलाश रहे है और प्रयोग कर रहे हैं, वह है डिजिटल स्पेस।’’  निया से ‘‘एक हजारों में मेरी बहना है’’ और ‘‘जमाई राजा’’ जैसे धारावाहिकों से याति पायी। अब वह ‘‘ट्विस्टिड’’ शीर्षक वाली विक्रम भट्ट की एक वेब सीरीज में काम कर रही है। भाषा
 

:

Nia SharmaJamai rajaTV

loading...