main page

हितेन ने दिया बड़ा बयान शिल्पा नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट के सर पर सजेगा बिग बॉस 11 का ताज

Updated 18 December, 2017 11:36:10 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के 12 वें हफ्ते के वीकेंड के वार में जहाँ कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हाल ही में कल के एपिसोड में हितेन तेजवानी घर से बाहर हो गए। हितेन के साथ साथ प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी भी नॉमिनेट हुए थे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के 12 वें हफ्ते के वीकेंड के वार में जहाँ कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हाल ही में कल के एपिसोड में हितेन तेजवानी घर से बाहर हो गए। हितेन के साथ साथ प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी भी नॉमिनेट हुए थे। कल वीकेंड के वार पर सलमान खान ने घरवालों को मौका दिया कि वो लोग तय करें कि किसे शो से बाहर करना है? पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता और अर्शी खान ने हितेन को बचाना चाहा तो वहीं बाकी लोगों ने प्रियांक को ज्यादा वोट देकर बचा लिया। 

Bollywood Tadka

हाल ही में घर से बाहर निकलते ही हितेन ने मीडिया को इंटरव्यू में इन कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा निकाला है। जब हितेन तेजवानी से पूछा गया कि आपके मुताबिक किस प्रतियोगी के सर पर बिग बॉस 11 का ताज सजना चाहिए ? इसका जवाब देते हुए हितेन तेजवानी ने बताया कि, ‘मैं चाहता हूं कि विकास जीते। विकास के चांसेज भी हैं क्योंकि वो डिजर्व भी करता है।’ हालांकि इसी इंटरव्यू के दौरान जब हितेन से विकास को केवल एक शब्द में डिस्क्राइव करने के लिए कहा गया तो उन्होंने विकास को ‘मास्टर माइंट’ कह कर पुकारा। 

 

:

BIGG BOSSHiten Tejwanibig statementvikas guptaShilpa Shinde

loading...