main page

सारा अली खान की बिकिनी तस्वीर को लेकर विकास ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे हुई पहली मुलाकात

Updated 19 January, 2018 10:44:28 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के सेकंड रनरअप रहे विकास गुप्ता की कुछ दिनों पहले एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा विकास के साथ बिकिनी में नजर आ रही थी। अब ये फोटो इस लिए सुर्खियों में हैं क्योंकि दोनों के ही फैन्स ये जानने के लिए बहुत क्युरियस हैं कि ये दोनों कब और कहां मिले और ये एक-दूसरे को कैसे जानते हैं? हाल ही में इस वायरल फोटो पर विकास गुप्ता ने एक लीडिंग डेली से बात की।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 के सेकंड रनरअप रहे विकास गुप्ता की कुछ दिनों पहले एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा विकास के साथ बिकिनी में नजर आ रही थी।

Bollywood Tadka

अब ये फोटो इस लिए सुर्खियों में हैं क्योंकि दोनों के ही फैन्स ये जानने के लिए बहुत क्युरियस हैं कि ये दोनों कब और कहां मिले और ये एक-दूसरे को कैसे जानते हैं? हाल ही में इस वायरल फोटो पर विकास गुप्ता ने एक लीडिंग डेली से बात की। विकास बताते हैं, कि वो पुदुचेरी के ओरोविल में एक वर्कशॉप अटेंड करने के लिए गए थे और वहां सारा भी आई थीं। उसी दौरान हमने साथ में ये फोटो क्लिक किया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये विकास ने ही अपने ट्विटर हैंडल से ये फोटो शेयर किया था, जब सारा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की प्लानिंग कर ही रही थीं। विकास के फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के इंस्टेंट रिएक्शन आने शुरू हो गए थे इसलिए उन्होंने इसे बाद में डिलिट कर दिया। फिलहाल, सारा अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें ये सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

:

vikas guptahina khanbigg boss 11

loading...