main page

डायरैक्टर विक्रम भट्ट की बेटी पढ़ाई छोड़ कर रही ये काम, जानकर होंगे हैरान

Updated 19 February, 2018 05:43:54 PM

बॉलीवुड के डायरैक्टर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा के बारे में कम ही लोग जानते हैं। विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने 12th के बाद ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी। कृष्णा के मुताबिक, मेरे पापा हमेशा मुझसे कहते थे अगर तुम्हें डिसाइड टारगेट की तरफ ही जाना है तो फिर ये पढ़ाई क्यों? मैं शुरू से डायरैक्टर बनना चाहती थी। ऐसे में जब मैं 9th क्लास में थी तभी मेरे पापा मुझे पढ़ाई छोड़ने के लिए फोर्स करने लगे थे।

मुंबई: बॉलीवुड के डायरैक्टर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा के बारे में कम ही लोग जानते हैं। विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने 12th के बाद ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी। कृष्णा के मुताबिक, मेरे पापा हमेशा मुझसे कहते थे अगर तुम्हें डिसाइड टारगेट की तरफ ही जाना है तो फिर ये पढ़ाई क्यों? मैं शुरू से डायरैक्टर बनना चाहती थी। ऐसे में जब मैं 9th क्लास में थी तभी मेरे पापा मुझे पढ़ाई छोड़ने के लिए फोर्स करने लगे थे। 

Bollywood Tadka

कृष्णा के मुताबिक, पापा के प्रेशर के बावजूद मेरी मां हमेशा मुझे पढ़ाई कंटीन्यू करने के लिए कहती थी। मम्मी अक्सर पापा से कहती थी कि उसे पढ़ाई करने दो वरना लोग उस पर अनपढ़ का टैग लगा देंगे।

Bollywood Tadka

जबकि मेरे पापा चाहते थे कि मैं स्कूल छोड़कर उनके साथ काम करूं। अनफॉर्च्युनेटली, 10th क्लास में मैंने अच्छा स्कोर कर लिया और सोचा कि अब 12th क्लास तक की पढ़ाई पूरी करूंगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Vikram BhattKrishnaLeave Studies

loading...