main page

प्रॉस्टिट्यूट बनने पर मजबूर थी एक्ट्रैस, शराब की बूरी लत ने किया बुरा हाल

Updated 14 April, 2017 11:31:07 AM

बॉलीवुड की चकाचौंध तो सब लोग देखते हैं लेकिन इसके पीछे कड़ा सच भी है यह कड़वा सच है कि कई सितारों को अपने आखिरी समय में आर्थिक तंगी से जूझना पड़ता है।

मुंबई बॉलीवुड की चकाचौंध तो सब लोग देखते हैं लेकिन इसके पीछे कड़ा सच भी है यह कड़वा सच है कि कई सितारों को अपने आखिरी समय में आर्थिक तंगी से जूझना पड़ता है।  ऐसी ही कुछ कहानी है एक्ट्रेस विमी की। कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा चुका है कि सुनील दत्त और शशि कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी यह एक्ट्रेस सस्ती शराब के लिए प्रॉस्टिट्यूट बन गई थी।

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, आखिरी वक्त में उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उनकी लाश को एक चायवाले के ठेले पर रखकर श्मशान घाट ले जाया गया था। 

ज्यादा शराब पीने से विमी का लीवर पूरी तरह खराब हो चुका था। इलाज के लिए उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे। यही वजह है कि जिंदगी के आखिरी दिनों में वे मुंबई के नानावटी अस्पताल की जनरल वॉर्ड में भर्ती रहीं।

Bollywood Tadka

22 अगस्त 1977 को नानावटी अस्पताल में ही विमी का निधन हो गया। लेकिन उस वक्त उन्हें कंधा देने वाला भी कोई नहीं था। कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ सुनील दत्त उनकी अंतिम यात्रा में पहुंचे थे।
 

:

bollywood actressvimitragic story

loading...