FacebookTwitterg+Mail

पाकिस्तान एकमात्र ऐसा देश है जहां भारतीयों का विशेष ख्याल रखा जाता है: विनय पाठक

vinay pathak told indian artists get heartly welcome in pakistan
17 May, 2018 01:36:11 AM

मुंबईः साल की शुरुआत में पाकिस्तानी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो चुके अभिनेता विनय पाठक ने पाकिस्तान की तारीफें की हैं। विनय ने बताया कि पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का बड़े ही गर्मजोशी के साथ इस्तकबाल किया जाता है और ख़ास ख्याल रखा जाता है। पाकिस्तान फिल्म फेस्टिवल में शरीक होने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए विनय ने बताया कि, "मुझे लगता है कि सिर्फ पाकिस्तान ऐसा देश है, जहां हमारा भारतीय होने की वजह से खास ख्याल रखा जाता है। दुनिया का कोई भी देश हमारे भारतीय होने की वजह से इतने प्यार और गर्मजोशी से भरा व्यवहार हमारे साथ नहीं करेगा।"

अभिनेता ने कहा कि जो नफरत हमें मुख्यधारा की मीडिया और सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है, उसका आम लोगों से कोई सरोकार नहीं है। लोगों को लोगों से दोस्ती करने से किसी भी हालत में, किसी भी वजह से नहीं रोका जाना चाहिए। विनय महोत्सव में मार्च में शामिल हुए थे।

उन्होंने वहां के सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स का भी दौरा किया, जहां उन्होंने अजय देवगन की फिल्म 'रेड' का बड़ा पोस्टर लगा देखा। आयोजकों ने उनसे कहा कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार है क्योंकि पाकिस्तानी लोग भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि भारतीय फिल्म उनके यहां भी भारत में रिलीज होने के साथ ही रिलीज हो।


vinay pathak indian heartly welcome bollywood pakistan
loading...