main page

वायरल वीडियो: इस अभिनेत्री ने सलमान खान को कहा 'छिछोरा'!

Updated 17 February, 2017 10:56:13 PM

पाकिस्तान की जानीमानी एक्ट्रैस सबा कमर जल्द ही इरफान खान की आगामी फिल्म...

मुंबई: पाकिस्तान की जानीमानी एक्ट्रैस सबा कमर जल्द ही इरफान खान की आगामी फिल्म 'हिन्दी मीडियम' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। अपनी अदाकारी के लिए वह सुर्खियों में आए उससे पहले अपने मुंहफट अंदाज के लिए चर्चा में आ गई है। 

उन्होंने सलमान खान को एक टाॅक शो के दौरान 'छिछोरा' कह दिया। इतना ही नहीं अन्य बाॅलीवुड सितारों के लिए भी अजीब बातें की। लगता है अपने बाॅलीवुड डेब्यू से पहले ही उन्होंने सितारों से पंगा लेना शुरू कर दिया है।

एक टॉक शो के दौरान सबा को शो की होस्ट ने बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स की फोटो दिखाकर उनके साथ काम करने के ऑफर ठुकराने और उसका कारण बताने को कहा। जब एंकर ने उन्हें बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फोटो दिखाई तो उन्हें कहा कि सल्लू भाई से बहुत डर लगता है। वो तो छिछोरे हैं। न तो उनका अपना कोई स्टाइल है और न ही उसे डांस करना नहीं आता है। वह सब कुछ अपनी तरफ से ही चलाते रहते है, जिनका कोई मतलब नही। 

रणबीर कपूर की तस्वीर दिखाए जाने पर अभिनेत्री ने पहले तो उन्हें 'डार्लिग' कहते हुए हां कहा, पर बाद में यह कहते हुए उन्हें भी न कर दिया कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ 'चक्कर' है।

बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी को उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि उन्हें 'मुंह का कैंसर' नहीं चाहिए।

 

:

Salman KhanbollywoodPakistani actorSaba qamarThinks

loading...