main page

कैपटाउन में "विरूष्का" ने की 50% सेल वाली शॉपिंग, सोशल साइट पर लोगों ने एेसे उड़ाया मजाक

Updated 01 January, 2018 03:22:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में हैं। जहां क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेंगे। अनुष्का केप टाउन में टीम इंडिया के साथ ही कलिनन होटल में रूकी हुई हैं। 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के साथ 3 टेस्ट, 6 ODI और 3 T20 मैचों की सीरीज होनी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में हैं। जहां क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेंगे। अनुष्का केप टाउन में टीम इंडिया के साथ ही कलिनन होटल में रूकी हुई हैं। 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के साथ 3 टेस्ट, 6 ODI और 3 T20 मैचों की सीरीज होनी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में विरूष्का की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें विराट पत्नी के साथ शॉपिंग करते दिख रहे हैं। विराट के फैन क्लब का दावा है कि यह फोटो साउथ अफ्रीका की है। जहां ये लवबर्ड शॉपिंग कर रहा है। लेकिन फोटो में एक मजेदार बात है जिसे फैंस काफी नोटिस कर रहे हैं। दरअसल, ये दोनों जिस दुकान के बाहर खड़े हैं वहां सामान पर 50% सेल चल रही है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर यूजर्स विराट-अनुष्का की सेल वाली शॉपिंग का मजाक उड़ा रहे हैं। इस पावर कपल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, विराट- मैं अभी तक शादी का खर्चा चुका रहा हूं और तू सेल में शॉपिंग कर रही है। जिसपर अनुष्का कहती हैं- 2 बैग आगे से उठा लेना। एक और यूजर ने लिखा, विराट- देखो अनुष्का मैं 50% वाला नहीं हूं, 100% वाला हूं। एक ने मजाकिया ट्वीट करते हुए लिखा, कोहली वेडिंग प्लानर के दिए गए बिल को देखते हुए, अनुष्का- बेबी शॉपिंग पर चलें क्या। विराट- मैं एक सही जगह जानता हूं। एक यूजर ने लिखा, विराट ने अनुष्का से कहा- रिसेप्शन पर इतना खर्चा करने के बाद सेल में ही शॉपिंग करनी पड़ेगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में दो पार्टियां आयोजित की। जिसमें बालीवुड और राजनीतिक जगत की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।
Bollywood Tadka

:

Anushka SharmaVIRAT KOHLIcapetownShoppingViral Pictures

loading...