main page

विराट-अनुष्का की शादी की रस्में हुईं शुरू, देखें ये शानदार तस्वीरें

Updated 10 December, 2017 12:25:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की खबर अफवाह नहीं हैं। हाल ही में हमारे सामने कुछ एेसी तस्वीरें आई है जिसे देखकर लग रहा है कि ये दोनों सौ मील दूर इटली में शादी की रस्में शुरू कर दी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की खबर अफवाह नहीं हैं। हाल ही में हमारे सामने कुछ एेसी तस्वीरें आई है जिसे देखकर लग रहा है कि ये दोनों सौ मील दूर इटली में शादी की रस्में शुरू कर दी हैं। 

Bollywood Tadka

इटली के इस वेन्यू की सबसे खास बात ये है कि इस जगह को हर साल स‍िर्फ गर्म‍ियों में खोला जाता है लेकिन विराट और अनुष्का की शादी के लिए इसे खासतौर पर दिसंबर में खोला गया है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक विराट-अनुष्का की शादी के लिए पंजाबी भांगड़ा ग्रुप्स भी पहुंचे हैं। इटली में अनडिस्क्लोज लोकेशन के बाहर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ शाम में पार्टी होगी। डे वेडिंग होगा। जिस लग्जीरियस रिसोर्ट-विला में इंतजाम हैं उसके चारों तरफ बहुत सिक्युरिटी है। इस जगह को सर्दियों में बंद ही रखा जाता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए न्यौते दिए जा रहे हैं। खबरों की मानें तो सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह को न्यौता भेजा जा चुका है। दरअसल श्रीलंका भारत के चल रहे सीरीज मैच के चलते विराट बाकी क्रिकेटर्स को न्योता नहीं दे पाए हैं। श्रीलंका में ही तय हुई थी शादी की तारीख, कोर्ट मैरिज भी करेंगे विराट-अनुष्का।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Anushka SharmaVirat Kohliwedding pictures

loading...