main page

पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक पोज में दिखे थे विराट, अब उनके बारे में नहीं करना चाहते बात

Updated 15 March, 2018 04:18:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में विराट एक लग्जरी घड़ी के एंडोर्समेंट के लिए पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक यहां उनके मैनेजर ने पहले ही आकर बता दिया कि विराट से किस बारे में सवाल पूछने हैं और किस बारे में बात नहीं करनी है। उन्होंने इंटरवयू के दौरान कुछ एेसा कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में विराट एक लग्जरी घड़ी के एंडोर्समेंट के लिए पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक यहां उनके मैनेजर ने पहले ही आकर बता दिया कि विराट से किस बारे में सवाल पूछने हैं और किस बारे में बात नहीं करनी है। उन्होंने इंटरवयू के दौरान कुछ एेसा कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। 

Bollywood Tadka

मैनेजर के अनुसार, 'विराट अपनी पत्नी अनुष्का के बारे में कोई बात नहीं करेंगे और ना ही क्रिकेट के बारे में उनसे कोई सवाल किया जाए। आखिर विराट किस बारे में बात करना चाहते हैं ये समझना थोड़ा मुश्किल है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर विराट के साथ एंज्वॉय करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वो विराट को किस करती हुई नजर आ रही थीं। अब विराट को देखिए कि वो उनके बारे में बात तक नहीं करना चाहते।

Bollywood Tadka


 

:

viral kohlianushka sharma

loading...