main page

विदेशी कुड़ी ने खुद को बताया टीवी एक्टर की गर्लफ्रेंड, पोस्ट किया बैडरूम वीडियो

Updated 30 August, 2017 04:50:09 PM

टीवी शो ''द्वारिकाधीश- भगवाम श्री कृष्णा'' में श्रीकृष्ण का रोल प्ले करने वाले विशाल करवाल सुर्खियों में आ गए है। इस बार कारण उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा है।

मुंबई: टीवी शो 'द्वारिकाधीश- भगवाम श्री कृष्णा' में श्रीकृष्ण का रोल प्ले करने वाले विशाल करवाल सुर्खियों में आ गए है। इस बार कारण उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा है। 

Bollywood Tadka

एक इंडोनेशियन मॉडल ने दावा किया है कि वो उनके साथ रिलेशनशिप में है। इस मॉडल का नाम गेब्बी वेस्ता है जिसने हाल ही में विशाल का एक बैडरूम वीडियो पोस्ट कर उनकी गर्लफ्रेंड होने की सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की है।

 Bollywood Tadka
इसमें गेब्बी उन्हें बेड टी देतीं हैं वहीं विशाल बिस्तर में सेमी न्यूड होकर लेटे दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो में सिर्फ गेब्बी की आवाज आ रही है जबकि उनका चेहरा नहीं दिखा है। 

Bollywood Tadka
 
इस वीडियो में को शेयर करते हुए गेब्बी ने वहीं की भाषा में एक बड़ा सा स्टेटस भी लिखा है। जिसमें उन्होंने विशाल और अपने बारे में बात की है।(हालांकि इस वीडियो की प्रमाणिकता का दावा नहीं है)

Bollywood Tadka
इस मामले में गर्लफ्रैंड की खबरों पर विशाल का कहना है, पिछले वीक में इंडोनेशिया में था और जब मैं इंडिया वापस आया तो मुझे ये खबर सुनने को मिली। मेरे इंडोनेशियन फ्रेंड ने मुझे ये बात बताई और कहा कि उस लड़की ने मेरी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उसका कहना है कि वो मेरे साथ रिलेशनशिप में है। 

Bollywood Tadka

 उसके मुताबिक हम सिंगापुर में मिले थे और 2 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। सच तो यह है कि मैं कभी सिंगापुर गया ही नहीं। आप मेरा पासपोर्ट चैक कर सकते हैं और ना ही मैं इस लड़की से कभी मिला हूं। 
 

:

Vishal Karwalbedroom videogebby vesta

loading...