main page

'विश्वरूपम 2' का FIRST LOOK हुआ रिलीज, आमिर खान जल्द रिलीज करेंगे ट्रेलर

Updated 09 June, 2018 09:30:52 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 11 जून को कमल हासन की द्विभाषी फिल्म ‘विश्वरूपम 2'' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। कमल द्वारा निर्देशित ...

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 11 जून को कमल हासन की द्विभाषी फिल्म ‘विश्वरूपम 2' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। कमल द्वारा निर्देशित और निर्मित फिल्म तमिल और हिंदी में शूट हुई है। यह तेलुगू में भी डब की जाएगी। ट्रेलर का तेलुगू वर्जन जूनियर एनटीआर और श्रुति हासन डिजिटली लॉन्च करेंगे।  

 

A post shared by @shrutzhaasan on


कमल ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि ‘विश्वरूपम 2' का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। इस सीक्वेंस के लिए धैर्य रखने और निरंतर प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। यह हमारे काम में लोगों का विश्वास है, जो हमें मजबूत बनाता है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है उसे पसंद करें।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि ‘विश्वरूपम 2' वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म ‘विश्वरूपम’ का सीक्वल है। इसमें शेखर कपूर, वहीदा रहमान, राहुल बोस, पूजा कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 


 

:

vishwaroopam 2first lookreleasedaamir khantrailer11th june

loading...