FacebookTwitterg+Mail

टीवी की ये पॉपुलर बेटियां बनी लेस्बियन, Kiss करते की वीडियो हुई वायरल

web series maaya 2 lesbian kiss viral
06 May, 2018 05:57:04 PM

मुंबई: फिल्ममेकर विक्रम भट्ट वेब सीरिज 'माया' के बाद  एक और बोल्ड सब्जेक्ट पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। फर्स्ट पार्ट को मिले पॉजिटिव रिस्पांस के बाद उन्होंने इसे बनाने का फैसला किया। सेम सेक्स रिलेशनशिप पर बन रही इस फिल्म का नाम 'माया 2' है। फिल्म में टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस लीना जुमानी और 'इच्छाप्यारी नागिन' की एक्ट्रेस प्रियल गौर नजर आएंगी। इस वेब सीरिज को विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट डायरेक्ट कर रही हैं। 

 

PunjabKesari


लेस्बियन रिलेशनशिप पर बेस्ड इस वेब सीरिज की कहानी लीना जुमानी और प्रियल गौर के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें लीना एक लेस्बियन लड़की बनी हैं, जो अपनी सच्चाई कबूल चुकी है और वह प्रियल गौर से प्यार करती है। फिल्म में दोनों के बीच लिपलॉक भी काफी चर्चा में है और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे फिल्म 'गर्लफ्रेंड' से भी कम्पेयर कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


'माया 2' की लीड एक्ट्रेस प्रियल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें प्रियल गौर लीना को Kiss करती नजर आ रही हैं। प्रियल ने लिखा है- मॉर्डर्न होते हुए भी आज हमारे और लेस्बियन कम्युनिटी के बीच की खाई कम नहीं हुई है। हम उनके बीच अब भी खुद को असहज महसूस करते हैं।

 

PunjabKesari


बता दें कि फिल्म की एक्ट्रेस लीना जुमानी ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि यह फिल्म 30 मई को रात 8 बजे इंटरनेट पर रिलीज होगी। इसमे सिम्मी और रूही नाम की दो लेस्बियन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है।


 


Web Series Maaya 2 Vikram Bhatt
loading...