main page

रिलीज हुआ 'माया 2' का गाना, लिपलॉक करती दिखीं एक्ट्रेसेस

Updated 17 May, 2018 02:47:12 PM

विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ''माया 2'' का हाल ही में गाना ''जी चाहता है..'' रिलीज हो गया हैं। इस गाने में फिल्म की लीड एक्ट्रेस लीना जुमानी और प्रियल गौर लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। ''माया 2'' की कहानी दो लेस्बियन औरतों सिम्मी और रूही के इर्द गिर्द है। रूही के किरदार में लीना और सिम्मी के किरदार को प्रियल है। सिम्मी अपने लेस्बियन होने की सच्चाई को दुनिया से छुपाकर एक शख्स के साथ रिश्ते में आ जाती है। ज

मुंबई: विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया 2' का हाल ही में गाना 'जी चाहता है..' रिलीज हो गया हैं। इस गाने में फिल्म की लीड एक्ट्रेस लीना जुमानी और प्रियल गौर लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। 'माया 2' की कहानी दो लेस्बियन औरतों सिम्मी और रूही के इर्द गिर्द है। रूही के किरदार में लीना और सिम्मी के किरदार को प्रियल है।

 

सिम्मी अपने लेस्बियन होने की सच्चाई को दुनिया से छुपाकर एक शख्स के साथ रिश्ते में आ जाती है। जब सिम्मी की मुलाकात रूही से होती है तो दोनों दुनिया की परवाह किए बिना अपनी इच्छाओं को पूरा करती हैं। रिलीज हुए गाने में दोनों एक दूसरे को किस करती नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज की शुरुआत 30 मई से होगी। 'माया 2' का निर्देशन विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने किया है।

 

:

Web SeriesMaaya 2New Song release

loading...