main page

जब अर्शी प्रियांक को सबके सामने दी जूता मारने की धमकी, तो रो पड़ीं हिना खान

Updated 23 November, 2017 10:44:33 AM

टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस के इस सीजन में जब भी घरवालों को लग्जरी बजट कार्य दिया जाता है वो किसी ना किसी वजह से राशि को नष्ट कर देते हैं।

मुंबई: टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस के इस सीजन में जब भी घरवालों को लग्जरी बजट कार्य दिया जाता है वो किसी ना किसी वजह से राशि को नष्ट कर देते हैं। हाल ही में फिर घरवालों को लग्जरी बजट कार्य दिया गया था। इस कार्य में भी घरवालों ने अपने आपसी झगड़ों को इस तरह शामिल किया कि मुद्दा कहीं से कहीं और पहुंच गया।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस लग्जरी बजट कार्य में घरवालों को एक अदालत लगानी थी। अदालत में अर्शी खान और हितेन तेजवानी के बीच तलाक का मुकदमा चलना था। इसके लिए घरवालों को दो हिस्सों में बांटा गया। एक हिस्सा अर्शी के परिवार वालों का था। इसमें शिल्पा, विकास और पुनीश शामिल थे। दूसरा हिस्सा हितेन के घरवालों का था, इसमें आकाश, लव और हिना शामिल थे। सपना और बंदगी को जज बनाया गया था। हिना को हितेन की तरफ से और विकास को अर्शी की तरफ से केस लड़ना था। लेकिन जैसी ही केस की कार्यवाही शुरू हुई, मामला अर्शी और हितेन की बजाय अर्शी और हिना की लड़ाई पर पहुंच गया. इस सबके बीच हिना बुरी तरह घिरी हुईं नजर आईं। वो कई बार रोईं और चिल्लाईं और फिर उन्होंने यहां तक कहा कि वो इस घर में और नहीं रह सकतीं। इस दौरान अर्शी का गुस्सा भी कई बार फूटा, उन्होंने प्रियांक को जूता मारने तक की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं उन्होंने हिना को भी चेतावनी दी कि अगर वो उनकी लाइफ के बारे में पर्सनल बातें करेंगी, तो वो उन्हें छोड़ेंगी नहीं। दिलचस्प बात ये रही कि इस सबके बीच भी हितेन अपनी मौजूदगी कहीं दर्ज नहीं करा पाए। 

:

BIGG BOSSArshi Khanpriyank sharmadispute

loading...