main page

जब पत्नी मीरा ने शाहिद को निकाला घर से बाहर, होटल में गुजारने पड़े दिन!

Updated 21 March, 2018 10:14:12 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाते हैं। लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर को लेकर एक राज से पर्दा उठाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाते हैं। लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर को लेकर एक राज से पर्दा उठाया है।

Bollywood Tadka
शाहिद ने अपनी फिल्म पद्मावत में उनके रोल के लिए अपनी पत्नी मीरा राजपूत को क्रेडिट देते हैं। लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में पति शाहिद कपूर को लेकर एक बड़ा राज खोला है। एक इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत ने बताया कि उन्होंने शाहिद को एक टाइम पर घर से बाहर निकाल दिया था। इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैं चाहती थी कि शाहिद कपूर घर में ना रहकर होटल में रहे।’ 

Bollywood Tadka

मीरा के अनुसार ‘पद्मावत की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर अजीब समय पर घर आया करते थे, वे सुबह आठ बजे घर आकर दोपहर के दो बजे उठते थे और मुझे इस बात का ध्यान रखना होता था कि उस दौरान घर में शांति रहे।  लेकिन मीशा उस दौरान सबसे ज्यादा एक्टिव रहती थी, हालांकि शाहिद ने उस दौरान मुझे कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी स्थिति में समझ सकती थी। वहीं दूसरी और मीशा भी बच्ची थी, इसीलिए मैं उसे भी नहीं रोक पा रही थी। यही वजह थी कि मैंने उन्हें होटल में जाकर रहने के लिए कहा।’

Bollywood Tadka
बता दें कि पद्मावत की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर अपने जुहू के घर को छोड़कर गोरेगांव में एक फाइव स्टार होटल में रहे। उसी वक्त कहा जा रहा था कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच कुछ ठीक नहीं है, जिसकी वजह से शाहिद कपूर को घर छोड़कर होटल में रहने की जरूरत पड़ी है। 

:

Meera rajputShahid kapoorhouse

loading...