FacebookTwitterg+Mail

जब यूजर ने कहा-आराध्या हमेशा ही घमंडी मां के हाथों में हाथ डाले घूमती है, अभिषेक ने दिया करारा जवाब

woman asks junior bachchan why aaradhya not going school
06 December, 2017 05:43:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या को लेकर काफी प्रोटक्टिव और पजेसिव हैं। यही वजह है कि वो आराध्या के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुनना चाहते। दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर शेरियन पटेदियन ने कमेंट कर अभिषेक से पूछ लिया- क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती? मैं ये जानकर हैरान हूं कि ऐसा कौन सा स्कूल है, जो आए दिन मॉम के साथ बच्चों को ट्रिप पर जाने की परमीशन देता है।

PunjabKesari

 

या फिर आप उसे ब्यूटी विदआउट ब्रेन्स बनाना चाहते हैं। वो हमेशा अपनी घमंडी मां के हाथों में हाथ डाले घूमती रहती है। उसका बचपन नॉर्मल बच्चों से काफी अलग है। 

PunjabKesari

बता दें कि आराध्या के खिलाफ नेगेटिव कमेंट्स देखकर अभिषेक बच्चन भी भड़क उठे। उन्होंने यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा- मैम! जहां तक मुझे जानकारी है वीकेंड पर ज्यादातर स्कूल बंद रहते हैं और आराध्या वीकडेज पर स्कूल जाती है। आपके ट्वीट में गलतियों को देखते हुए मुझे लगता है कि आपको भी स्कूल ट्राय करना चाहिए।

PunjabKesari

इस पर यूजर ने अभिषेक को रिस्पांस करने के लिए थैंक्स कहते हुए लिखा- ज्यादातर लोग मेरे जैसा ही सोचते हैं लेकिन कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। आप लोगों को कुछ ऐसे फोटोज भी डालने चाहिए, जिनमें बच्चे नॉर्मल दिखें, ना कि हमेशा मां के हाथों में हाथ डाले नजर आएं।

PunjabKesari


Aaradhya bachchan abhishek bachchan
loading...