main page

अमिताभ के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा : ईशा

Updated 20 February, 2017 10:00:50 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये सपना पूरा होने जैसा है।  ईशा गुप्ता कुछ दिनों से छोटे-मोटे किरदार में नजर आई हैं। ईशा को अब बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है।

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये सपना पूरा होने जैसा है।  ईशा गुप्ता कुछ दिनों से छोटे-मोटे किरदार में नजर आई हैं। ईशा को अब बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है।

‘आंखें 2’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ईशा को भी काम करने का मौका मिला है। ईशा का मानना है कि अमिताभ के साथ अभिनय करना एक सपने के साकार होने जैसा है। उन्हें बेहद खुशी है कि इस फिल्म के जरिए उन्हें यह मौका मिलने जा रहा है।  ईशा ने कहा, यह फिल्म मेरे करियर के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी। इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत महत्वपूर्ण है। मैं चाहती हूं कि मैं अपने किरदार के सहारे लोगों पर अपने अभिनय की छाप छोड़ूं।  

गौरतलब है कि ‘आंखे 2’ वर्ष 2002 में प्रदर्शित विपुल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आंखें’ का सीक्वल है, जिसमें अहम भूमिका में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार निभाएंगे।‘आंखें’ में अमिताभ बच्चन के साथ अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन जैसे कलाकार नजर आए थे।

:

Isha guptaAmitabh bachchan

loading...