main page

सचिन और अर्जुन तेंदुलकर से मिलने पहुंचे WWE चैंपियन जिंदर महल

Updated 15 October, 2017 01:59:23 AM

WWE में अपना सिक्का जमाने वाले भारतीय मूल के अमेरिकी रेसलर जिंदल महल ने सचिन तेंदुलकर...

मुंबईः WWE में अपना सिक्का जमाने वाले भारतीय मूल के अमेरिकी रेसलर जिंदल महल ने सचिन तेंदुलकर और उनके बेटे अर्जुन को दिसंबर में होने वाले WWE के लाइव इवेंट्स  के लिए न्यौता दिया है। इस दौरान उन्होंने सचिन से मुलाकात की और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। 

 

अपने प्रोमोशनल टूर के प्रोग्राम के तहत जिंदर महल ने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के घर गए और उसके बाद उन्होंने सचिन और उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 'मॉर्डन डे महाराजा' की टीशर्ट गिफ्ट की और उन्हें लाइव इवेंट में आने के लिए न्यौता भी दिया। WWE के भारत के ब्रॉडकास्टार्स के सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के अनुसार सचिन दिसंबर में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा होने वाले हैं।

 

2014 में WWE से निकाले जाने के बाद जिंदर ने पिछले साल ही कंपनी में वापसी की और वो रैंडी ऑर्टन की WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने और इसके बाद जिंदर महल ने बैकलैश पीपीवी में वाइपर को हराकर वो WWE के 50वें चैंपियन भी बने। इसके बाद उन्होंने अपने टाइटल को ऑर्टन के खिलाफ मनी इन द बैंक और बैटलग्राउंड पीपीवी में डिफेंड किया, तो समरस्लैम और हैल इन ए सैल में उन्होंने अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया।

 

दो महीने पहले WWE ने इस बात का एलान किया कि रॉ के सुपरस्टार्स दिसंबर में दो लाइव इवेंट के लिए भारत आ सकते हैं। इसी महीने WWE के सीओओ ट्रिपल एच भी भारत आए थे और उन्होंने इस बात का एलान किया था कि 8 और 9 दिसंबर को लाइव इवेंट होंगे। उन्होंने यह भी कहा थी कि जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स भारतीय मूल के सुपरस्टार्स होने के कारण उस लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि सिंह ब्रदर्स और जिंदर इस समय स्मैकडाउन लाइव ब्रांड का हिस्सा हैं।
 

:

WWESachin TendulkarArjun Tendulkarjindal mahal

loading...