main page

बिना पैंट पहने रेस्टोरेंट पहुंच गई यामी गौतम की बहन, निकाल दिया बाहर

Updated 08 June, 2018 10:35:16 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली जल्द ही फिल्म ''बैटल ऑफ सारागढ़ी'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसकी शूटिंग के लिए सुरीली बहन यामी के साथ सर्बिया गई हैं। उस दौरान यामी अपनी बहन के साथ एक रेस्टोरेंट गई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली जल्द ही फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसकी शूटिंग के लिए सुरीली बहन यामी के साथ सर्बिया गई हैं। उस दौरान यामी अपनी बहन के साथ एक रेस्टोरेंट गई।

 

 

इस दौरान उन्हें मामूली सी बात के लिए रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए कह दिया गया। दरअसल, उन्होंने पैंट नहीं पहनी थी। यामी ने इस घटना का एक वीडियो बना अपने फैंस के साथ शेयर किया। यह वीडियो यामी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

यामी अपनी बहन के साथ सर्बिया में बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। खबरों की मानें तो यह सर्बिया का जाना-पहचाना रेस्टोरेंट था, जिसमें यह घटना हुई है। वीडियो में दोनों बहनों को बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

यामी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा यामी उरी अटैक पर आधारित फिल्म 'उरी' में भी नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए एक खास मेकओवर करवाया है। 

:

yami gautamsistersurilieleaverestaurant

loading...