main page

'ये है मोहब्बतें' में इशि‍ता की होगी मौत, क्या सच में दिव्यांका छोड़ रही हैं शो

Updated 02 December, 2017 05:21:19 PM

टीवी पॉपुलर सीरियल "ये है मोहब्बतें" के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सबकी चहेती स्टार दि‍व्यांका शो को बुलंदियों पर ले जाने वाली दिव्यांका क्या इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं।

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल "ये है मोहब्बतें" के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सबकी चहेती स्टार दि‍व्यांका शो को बुलंदियों पर ले जाने वाली दिव्यांका क्या इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक एकता कपूर लंबे अरसे से ऑन एयर हो रहे इस शो में नए चेहरों को लाना चाहती हैं। इसलिए अब ये है मोहब्बतें में इशि‍ता भल्ला का किरदार जल्द खत्म करना पड़ेगा। यहां तक कि इशि‍ता के किरदार को खत्म करने के लिए कहानी का प्लॉट भी तैयार हो चुका है। इस शो में भी ठीक वैसे ही होगा जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता सीरियल में हिना खान के किरदार को खत्म किया गया था।

Bollywood Tadka

इस सीरियल में हिना खान के किरदार अक्षरा की पहाड़ी से गि‍रकर मौत हो जाती है अब कुछ ऐसा ही इशि‍ता किरदार के साथ होगा। खबरों की मानें तो अपनी बेटी पीहू को किडनेपर्स से बचाते हुए इशि‍ता को गंभीर चोटें आएंगी जिससे उसकी मौत हो जाएगी। इसके बाद सीरियल से इशि‍ता का किरदार खत्म हो जाएगा। वैसे ऐसा वाकई होने वाला है ये पूरी तरह से नहीं कहा जा सकता लेकि‍न दिव्यांका ने भी इस शो को छोड़ने की बात की ओर इशारा कर दिया है। दिव्यांका ने एक बयान में कहा है कि दर्शक मुझे इस शो में मरते हुए देखेंगे...।

Bollywood Tadka

बता दें कि वहीं इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एकता कपूर के एक वीडियो में उन्हें इस सीरि‍यल के क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिकंदर से ये पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या आप इशि‍ता भल्ला को मारने वाले हैं? इस पर संदीप जवाब देते हैं कि वह अभी कुछ नहीं कह सकते, बल्कि अपनी बॉस एकता कपूर को फॉलो कर रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि इशि‍ता की मौत के बाद एक ब्रेक लेने के बाद दिव्यांका नए अंदाज में शो पर वापसी कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

:

Yeh Hai MohabbateinDIVYANKA TRIPATHIquitting show

loading...