main page

13 साल बाद फिर एकता कपूर ने दौहराया इतिहास, देख कर याद आ जाएगी 'तुलसी'

Updated 20 May, 2018 09:50:12 AM

स्टार पल्स के सुपरहिट टीवी शो ''ये है मोहब्बतें'' ने अपनी जगह टीआरपी लिस्ट में टाॅप 10 पर बनाई हुई है। लगता है कि एकता कपूर नहीं चाहती हैं कि उनका ये सीरियल अब टाॅप 10 से नीचे जाए। हाल ही में इस सीरियल में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखकर आपको 13 साल पुराने सीन की याद आ जाएगी। जिसे देखने के बाद आपको साल 2005 में ''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' सीरियल में फिल्माए गए स्मृति ईरानी और अंश के सीन की याद आ जाएगी।

मुंबई: स्टार पल्स के सुपरहिट टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' ने अपनी जगह टीआरपी लिस्ट में टाॅप 10 पर बनाई हुई है। लगता है कि एकता कपूर नहीं चाहती हैं कि उनका ये सीरियल अब टाॅप 10 से नीचे जाए। हाल ही में इस सीरियल में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखकर आपको 13 साल पुराने सीन की याद आ जाएगी। जिसे देखने के बाद आपको साल 2005 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में फिल्माए गए स्मृति ईरानी और अंश के सीन की याद आ जाएगी। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सोशल मीडिया पर इशिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इशिता अपने ही बेटे आदित्य पर गोली चला रही हैं। इशिता ये कदम इसलिए उठाती हैं क्योंकि आदित्य रोशनी पर एसिड फेंकने लगता है तभी इशिता वहां आ जाती है और आदित्य पर गोली चला देती है। इशिता का यह कदम फैंस को हैरान कर देने वाला है। 

 

Bollywood Tadka


खबरों के मुताबिक यह एपिसोड आज रात टेलीकास्ट होगा। जिसमें इशिता अपने बेटे को खुद ही उसके गुनाहों की सजा देंगी। फैंस भी इस एपिसोड को जरुर देखना चाहेंगे। एकता कपूर के इस मास्टर स्ट्रोक से सीरियल की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है।

:

Yeh Hai MohabbateinIshitatulsi

loading...