main page

म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों के बाद अब यो यो हनी सिंह करेंगे ये काम

Updated 14 January, 2018 12:16:40 PM

पंजाबी सिंगर और सबके चहेते यो यो हनी सिंह जल्द ही अब विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। उतार चढ़ावों से भरी रही हनी सिंह की जिंदगी की कहानी बड़ी फिल्मी है और अंग्रेजी न्यूज पोर्टल डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक हनी सिंह की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज आपको जल्द ही देखने को मिल सकती है। हद, तंत्र और माया जैसी पॉपुलर वेब सीरीज बना चुके निर्देशक विक्रम भट्ट इस वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और सबके चहेते यो यो हनी सिंह जल्द ही अब विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। उतार चढ़ावों से भरी रही हनी सिंह की जिंदगी की कहानी बड़ी फिल्मी है और अंग्रेजी न्यूज पोर्टल डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक हनी सिंह की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज आपको जल्द ही देखने को मिल सकती है। हद, तंत्र और माया जैसी पॉपुलर वेब सीरीज बना चुके निर्देशक विक्रम भट्ट इस वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक इस वेब सीरीज में हनी सिंह के सेलेब्रिटी बनने तक के सफर के दिखाया जाएगा। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि विक्रम ने कुछ लोगों को सीरीज के हिस्से दिखाए हैं और जानकारी के मुताबिक यह हनी सिंह की जिंदगी पर आधारित है। हालांकि अभी तक यह आधिकारिक रूप से नहीं कहा गया है। हालांकि जब विक्रम भट्ट ने सीधे तौर पर यह पूछा गया तो उन्होंने कह कि मैं नहीं जानती हूं आप किस बारे में बात कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

:

yoyo honey singhvikram bhattweb series

loading...