main page

सामने आया जहीर-सागरिका के हनीमून का पहला फोटो, सानिया ने यूं लिए मजे

Updated 08 December, 2017 02:34:21 PM

: टीम इंडिया के बॉलर जहीर खानअपनी वाइफ सागरिका घाटगे के साथ हनीमून पर गए हुए हैं। उन्होंने 23 नवंबर को गुपचुप तरीके से बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ कोर्ट मैरिज की थी।

मुंबई: टीम इंडिया के बॉलर जहीर खानअपनी वाइफ सागरिका घाटगे के साथ हनीमून पर गए हुए हैं। उन्होंने 23 नवंबर को गुपचुप तरीके से बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ कोर्ट मैरिज की थी। ये कपल मालदीव्स में हनीमून मना रहा है, जहां के कुछ फोटोज सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। 

सागरिका ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें जहीर, समुद्र के पास बने डेक पर नेट्स में झूलते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ सागरिका ने लिखा, 'फाइनली हियर, अयादा मालदीव्स रिसोर्ट'।

Bollywood Tadka

 सागरिका ने जैसे ही जहीर के इस फोटो को शेयर किया, तुरंत फैन्स के लाइक्स मिलना शुरू हो गए। लेकिन खास बात यह रही कि इस फोटो पर इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए सागरिका के मजे ले लिए।

Bollywood Tadka

सानिया ने इस फोटो को देखकर कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा लग रहा है, जैसे वो अकेले हनीमून पर गए हैं।' दरअसल सानिया ने ये कमेंट इसलिए किया क्योंकि फोटो में जहीर अकेले दिख रहे थे। इसके बाद तो फैन्स ने भी सानिया की हां में हां मिलाना शुरू कर दिया।

:

Zahir khanSagarikafirst photoHoneymoon

loading...