FacebookTwitterg+Mail

Video: जहर खाने जा रही थीं जरीन खान, इस शख्स के गाने को सुनकर बदला इरादा

zareen khan and karan kundra starrer film 1921 first song released
15 December, 2017 01:10:44 AM

मुंबईः डायरेक्टर विक्रम भट्ट अपनी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस नए साल वो एक बार फिर से दर्शकों को डराने के लिए अपनी अगली फिल्म के साथ आ रहे हैं। हाल में ही विक्रम की अगली फिल्म '1921' का ट्रेलर किया गया था। अब फिल्म '1921' का पहला गाना रिलीज हो चुका है। 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने तो अपनी जिंदगी खत्म करने का इरादा ही बना लिया था। उन्होंने जहर की शीशी ली और वे तालाब किनारे बेंच पर बैठकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने जा रही थीं। लेकिन तभी उनके कानों में एक ऐसी आवाज पड़ी जिसने उनके मुंह की ओर बढ़ते हाथों को थाम लिया। वे इस आवाज की तरफ खिंचती ही चली गईं, और उन्होंने फिर से जिंदगी को एक और मौका देने का इरादा किया। उन्होंने जिंदगी को हंसी-खुशी गले लगाया और वे उसी सुरीली आवाज का साया बन गई। जी हां, ये एकदम सच बात है। लेकिन रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में।

जरीन खान की हॉरर फिल्म ‘1921’ का पहला गाना रिलीज हो गया। ‘सुन ले जरा’ गाना बहुध ही मधुर है, और इशे अर्णब दत्ता ने गाया है। इस गाने को लंदन में फिल्माया गया है, और इसकी लोकेशन बहुत ही खूबसूरत है। वैसे भी इस गाने में फिल्माए गए सीन काफी जिज्ञासा पैदा करते हैं क्योंकि गाने की शुरुआत में ही जरीन खान जहर पीने की कोशिश करती नजर आती हैं। 


 


Zareen Khan bollywood news song release ne song 1921 film song bollywood
loading...