FacebookTwitterg+Mail

कभी 100 किलो था ज़रीन खान का वजन, आज दे चुकी हैं कई फिल्मों में हॉट सीन्स

zareen khan birthday special
14 May, 2018 10:37:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। ज़रीन का जन्म 14 मई, 1987 को मुंबई में हुआ था। जरीन के माता-पिता अलग हो गए थे क्योंकि ज़रीन के पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था।

 

PunjabKesari

 

ज़रीन ने सबसे पहले एक कॉल सेंटर में काम किया। कॉलेज के समय में ज़रीन काफी मोटी हुआ करती थीं। उनका वजन 100 किलो के लगभग था। ज़रीन ने कभी मॉडलिंग करने के बारे में नहीं सोचा था। वैसे डेब्यू फिल्म से अबतक उनके लुक में काफी बदलाव आया है। ज़रीन अब कई फिल्मों में हॉट सींन दे चुकी हैं।    

 

PunjabKesari


एक समय ज़रीन ने ठान लिया था कि वो अपना मोटापा कम कर के रहेंगी। उन्होंने मीठा खाना बंद कर दिया था और अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए वो जिम भी जाने लगी थीं। जब किसी और जगह पर उनकी काम करने की इच्छा नहीं हुई तो उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाना सही समझा। ज़रीन ने कुछ छोटे ऐड भी किए जिससे उन्हें घर चलाने भर के पैसे आराम से मिल जाते थे।

 

PunjabKesari


एक बार ज़रीन युवराज फिल्म के सेट पर थीं। वहां पर अचानक सलमान की नजर उन पर पड़ी। सलमान को वो प्रिंसेस की तरह लगीं और उन्होंने ज़रीन को अपनी अगली फिल्म 'वीर' के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर मौका दिया। ज़रीन ने 'वीर' के अलावा हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 और जट जेम्स बॉन्ड में काम किया था। जट जेम्स बॉन्ड में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई थी। ये एक पंजाबी फिल्म थी।

 

PunjabKesari


बता दें कि ज़रीन इन दिनों एमटीवी के शो 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' में होस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं। उनकी पिछली फिल्म 1921 इसी साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। फिल्म अपनी कोई खास छाप छोड़ने में नाकाम रही थी।

 

PunjabKesari


zareen khan birthday special
loading...