FacebookTwitterg+Mail

तो क्या सलमान मांगेंगे माफी...BIGG BOSS 11 में जुबेर खान की एंट्री !

zubair khan and salman khan fight in biggboss sub television news creu
11 October, 2017 07:04:28 PM

मुंबईः बिग बॉस के घर में हाल ही में बवाल देखने को मिला था। शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में दबंग सलमान ने घरवालों की क्लास लगाई थी। लेकिन सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट पर उनका गुस्सा उतरा वह थे जुबेर खान। जिसके बाद जुबैर खान को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन अब इस कहानी में नया मौड़ आया है।

 

बिगबॉस 11 के घर से बाहर हुए जुबेर खान का गुस्सा सलमान के लिए बढ़ता ही जा रहा है। जुबेर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करके सलमान के खिलाफ शॉकिंग बयान देते हुए नजर आते है। हाल ही में जुबेर ने कहा कि- 'अगर बिग बॉस उन्हें वापिस बुलाना चाहता है तो उन्हें उनकी एक शर्त माननी होगी...'

 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जुबेर खान सलमान और बिगबॉस के खिलाफ शॉकिंग बयान देते हुए नजर आये। जुबेर ने शर्त बताते हुए कहा कि, "कलर्स के इस ऑफर पर मैंने साफ कहा कि मैं एक ही शर्त पर शो पर वापसी कर सकता हूं अगर सलमान खान खुद मेरे से माफी मांगे और स्वीकारे की जो उन्होंने मेरे साथ किया वो गलत था।" 

 

आगे जुबेर ने बताया कि, "जब मै लोनावला वापिस लौटा तो लोगों ने मुझसे कहा कि मै बिग बॉस में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा था। यहां तक कि पेनलिस्ट का भी यही मानना था कि मै अच्छा खेल रहा हूँ। जब मुझे हर कहीं से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था तो वोट कैसे कम मिल सकते हैं?" 

 

कलर्स चैनल के कंटेंट को लेकर जुबेर ने कहा कि, "उनकी जिंदगी की जो सच्चाई थी वो छिपाई गई और वो जो नहीं हैं टीआरपी बटोरने के लिए चैनल पर वो दिखाया।" घर के कंटेस्टेंट के बारे मे बताते हुए जुबेर ने कहा कि, "शो के दौरान कंटेस्टेंट अर्शी खान लोगों को प्रताड़ि‍त करने के लिए घर में कुरान की आयतों का सहारा लेती है, धर्म को गलत तरीके से इस्तेमाल करती है। चैनल आसानी से वो सब एडिट कर देता है।

 

"फिर जुबेर बोले कि - ''मैं पूछना चाहता हूं कि सलमान अर्शी खान के खि‍लाफ क्यों नहीं बोलते? क्यों उसके गलत व्यवहार पर पर्दा डाला जाता है सिर्फ इसलिए की वो TRP दे रही हैं और अंडरवर्ल्ड से नहीं हैं।"


zubair khan bigg boss 11 salman khan bollywood
loading...