FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल

zubair khan reveals how much he was paid to be part of bigg boss 11
10 October, 2017 08:07:19 PM

मुंबईः बिग बॉस के सीजन 11 में सलमान खान और जुबैर खान में कोल्ड वॉर शुरू हो गई है, जो धीरे-धीरे सबके सामने आ रही है। जुबैर के घर से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर एक उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कुछ जरूरी बातें कहते हुए नजर आ रहे हैं। जहां उन्होंने सलमान खान पर अपनी बेइज्जती करने का आरोप लगाते हुए उनपर कईं गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं उन्होंने कलर्स और रिएलिटी शो बिग-बॉस पर भी कईं सवालिया निशान लगाए हैं। 

 

बता दें जुबैर खान ने हाल ही में बिग बॉस से निकलने के बाद सलमान खान के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। नए खुलासे में जुबैर ने शो में हिस्सा लेने पर मिलने वाली फीस के बारे में बताया है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक जुबैर ने दावा किया है कि इस शो का हिस्सा बनने पर उनके साथ 2 साल के लिए अनुबंध किया गया था। जुबैर का कहना है कि उन्हें 2 साल तक हर हफ्ते 25 हजार रूपये फीस के तौर पर मिलने की बात कही गई थी, जबकि 2 साल के बाद 50 हजार रुपये महीने के हिसाब इस शो की फीस के तौर पर मिलने थे।

 

बता दें कि जुबैर के इस शो का हिस्सा बनने से पहले दावा किया जा रहा था कि वह दाऊद इब्राहिन की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। लेकिन इस रिपोर्ट में जुबैर का कहना है कि दाऊद इब्राहिम या उनके परिवार से उनका कोई संबंध नहीं है। जुबैर ने बताया है, “घर में मैंने कभी भी ये नहीं कहा कि मैं हसीना पारकर का दामाद हूं।”

 

जुबैर ने आगे कहा है 6 साल पहले मैंने एक टीवी चैनल पर ऐसा कहा था कि मेरी बीवी का नाम सना खान है और सास का नाम नूर जहां है। अब कोई इस सब को लेकर मुझे दाउद इब्राहिम से जोड़ता है तो ये उनकी समस्या है और आपको उनसे बात करनी चाहिए।

 

जुबेर ने कहा, ‘‘आप बीइंग हयूमन की बात करते हो। आपने 2002 के कार हादसे के बाद अपनी छवि बदली। क्योंकि आपको बताया गया कि आपकी छवि बुरे लडक़े की है। हमारे पास आपकी पूरी खबर है। आप अपने ब्रांड बीइंग हयूमन को लेकर दिखावा करते हैं।’’

 

जुबेर ने कहा, ‘‘हम आपके बारे में सब जानते हैं कि आप किसके साथ रहते हो और किस अभिनेत्री के साथ घूम रहे हो।’’ जुबेर ने सलमान को बिना अपने बॉडीगार्ड के मिलने की चुनौती दी। उन्होंने कहा, ‘‘आप मुझे कहां बुलाना चाहोगे, बिना बॉडीगार्ड के आना। यदि तुम बॉडीगार्ड के साथ भी आए तो भी चलेगा।’’


 


bigg boss 11 zubair khan salman khan tv show bollywood
loading...