main page

किम करदाशियां ने दी मुबारकबाद

Updated 30 October, 2015 03:41:04 PM

टीवी स्टार किम करदाशियां वेस्ट ने केटलिन जेनर के 66वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाली मुबारकबाद दी है।

लंदन:  टीवी स्टार किम करदाशियां वेस्ट ने केटलिन जेनर के 66वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाली मुबारकबाद दी है। किम ने कहा है कि केटलिन ने उन्हें दिखाया है कि किस तरह से ‘‘एक सच्ची जिंदगी’’ जी जाती है। खबर के अनुसार, करदाशियां ने पूर्व आेलंपिक खिलाड़ी के लिए यह संदेश पोस्ट किया। केटलिन को पहले ब्रूस जेनर के नाम से जाना जाता था। मई में उन्होंने लिंग परिवर्तन करा लिया था। 

28 अक्तूबर को किम ने उनके 66वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट डाला। इसके साथ ही किम ने एक जन्मदिन से पहले दोपहर के भोजन का लुत्फ उठाती एक तस्वीर भी डाली, जिसमें किम ने लिखा, ‘‘हैप्पी बर्थडे केटलिन। आप 66 साल की हैं या केटलिन एक साल की हुई है? हमारे बर्थडे लंच पर कल यही बहस चल रही थी। आपका यह दिन सर्वश्रेष्ठ हो और यह बहुत प्यार एवं हंसी से भरा हो। आपने मुझे दिखाया है कि दुनिया क्या कहेगी, इस बारे में सोचे बिना किस तरह से एक सच्ची जिंदगी जी जाती है। आई लव यू।’’ 

:

kim kardashiancaitlyn jennerbirthdayKeeping Up with the KardashiansI am Cait

loading...