main page

किम करदाशियां की बहन का अश्लील वीडियो हुआ लीक!

Updated 30 May, 2016 11:52:28 AM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर भी अपनी स्टेप सिस्टर किम करदाशियां की के ही नक्शेकदम चल रही है। हाल ही में काइली और उनके रैपर बॉयफ्रैंड टैगा का एक सैक्स टेप सामने आया है।

लंदन: हॉलीवुड स्टार काइली जेनर भी अपनी स्टेप सिस्टर किम करदाशियां की के ही नक्शेकदम चल रही है। हाल ही में काइली और उनके रैपर बॉयफ्रैंड टैगा का एक सैक्स टेप सामने आया है। यह सैक्स टेप टैगा की वेबसाइट पर अपलोड किया गया था। लेकिन आधे घंटे के बाद इस इंटीमेट वीडियो को हटा लिया गया। 

कुछ दिन पहले ही काइली का बॉयफ्रेंड रैपर टैगा के साथ ब्रेकअप हुआ है। 18 साल की इस मॉडल स्टार के ब्रेकअप के बाद सौक्स टेप लीक होना चिंताजनक है। यह टेप उनके एक्स के आधिकारिक साइट पर डाला गया था। इस टेप में दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। हालांकि टेप को जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही हटा लिया गया लेकिन शक है कि इतनी देर में काफी लोगों ने इसे डाउनलोड कर लिया होगा। काइली को डर है कि उनके इस वीडियो का कोई गलत प्रयोग ना करे। उनको इंटरनेट पर इसके फैलाए जाने की डर सता रहा है।

बता दें कि स सेक्स टेप बनाने के लिए काइली को 10 मिलियन यूएस डॉलर यानी लगभग 65 करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी। यह प्रस्ताव विविड एंटरटेनमेंट ने दिया था जिसे काइली ने मना कर दिया था। 

:

kylie jennervideo leak

loading...