main page

हिलेरी को सपोर्ट करेंगी मैडोना, कहा वोट करने वालों के साथ करेंगी....

Updated 25 October, 2016 03:34:27 PM

अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प और ...

लॉस एंजलिस: अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के बीच जंग रोचक होती चली जा रही है। हाल ही में सिंगर कैटी पेरी ने मतदान केन्द्र पर अपना पुरे कपड़े उतार दिया थे, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और अब हॉलीवुड की एक और मशहूर सिंगर, अभिनेत्री और डांसर मैडोना ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप जौक जाएंगे।

स्टेज परफॉर्मेस के दौरान खुलकर गिरा इस हसीना का ब्रा-टॉप, वीडियों हुआ वायरल


दरअसल अमेरिकी पॉपस्टार मैडोना ने हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में एक बयान दिया है, 58 वर्षीय इस पॉपस्टार ने कॉमेडी स्टार एमी शूमर के एक कार्यक्रम की शुरुवात में हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में लोगो से वोट मांगने की अपील करते हुए सैक्स ऑफर किया है, मैडोना ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में वोट करने वालों को खुले तौर पर सेक्स ऑफर देने की बात कही है।

उनके इस बयान के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित है, हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मैडोना ने ऐसा बयान दिया हो, इससे पहले भी वो वर्ष 2012 राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी वह मौजूद अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के लिए वोट मांगती दिखी थी।

:

Donald trumpHillary ClintonMadonna

loading...