main page

स्टार अभिनेत्री ने one-night stand को लेकर किया खुलासा

Updated 21 May, 2016 11:40:34 AM

अभिनेत्री मेगन फॉक्स ने खुलासा किया है कि वह हॉलीवुड की सैक्स सिंबल मानी जाती हैं,

लास एंजलिस: अभिनेत्री मेगन फॉक्स ने खुलासा किया है कि वह हॉलीवुड की सैक्स सिंबल मानी जाती हैं, लेकिन अपने जीवन में उन्होंने कभी एक रात वाला सैक्स (वन नाइट स्टैंड) नहीं किया। रिपोर्ट के मुताबिक ‘जेनिफर बॉडी’ की स्टार ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिसे वह प्यार नहीं करतीं, सैक्स करने की कल्पना भी नहीं कर सकतीं।

द सन अखबार ने फॉक्स के हवाले से बताया, “अगर किसी से मैं प्यार नहीं करती तो उसके साथ मैं कभी सैक्स नहीं करूंगी, कभी नहीं। यह विचार मुझे बीमार बना देता है। मैंने कभी एक रात वाला सैक्स नहीं किया।” फॉक्स हाल ही में अपने पति के ब्रायन आस्टिन ग्रीन के साथ एक बार फिर जुड़ी हैं और इस महीने वे 30 साल की होने वाली हैं।

इस दौरान अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने कैरियर में अगले कदम को लेकर व्यथित है। उन्होंने स्वीकार किया फिल्मों में काम करना ऐसा कुछ नहीं है कि वे ‘अनिवार्य रूप से इसके प्रति भावुक हों’। फॉक्स आगे कहती हैं, “यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके लिए मैं अनिवार्य रूप से भावुक हूं। इसलिए पिछले कई सालों से मैं अपने आप से यह प्रश्न पूछ रही हूं, मैं यहां किसलिए हूं और मेरा जुनून कहां है?”

:

one night standMegan FoxJennifer Body

loading...