FacebookTwitterg+Mail

अनेकों लोगों से सेक्स कर बनी सबसे 'Erotic' Girl

19 November, 2013 03:24:00 PM

लंदन: 20 वर्षीय कम्प्यूटर सांइस की एक छात्रा ने सेक्स प्रतियोगिता खेलकर मेनका और रम्भा जैसी कामुक सुंदरियों को भी पीछे छोड़ दिया। इस छात्रा ने हर सप्ताह 3 अलग-अलग लोगों से लगातार सेक्स कर अनोखी प्रतियोगिता जीती। डेली मेल के अनुसार, पिछले कई वर्षों से सेक्स की आदि एलिना डिसाइन नाम की इस कामुक छात्रा को 'ब्रिटेंन हॉर्नेस्ट स्टूडेंट' के नाम का खिताब मिला है।

एक्सेटर यूनिवर्सिटी में कम्प्यूटर सांइस की इस कामुक छात्रा ने शगातुनीडॉटकॉम वेबसाइट की अनोखी ऑनलाइन सेक्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जिसमें यह ब्रिटेन की सबसे कामुक छात्रा चुनी गई। एलिना को इस अनोखे कॉम्पिटीशन को जीतने पर 500 पाउंड की नकद राशि और बहुत सारे कंडोम मिले। यह कंडोम साल भर उनके काम आ सकते हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें एक मोबाइल फोन तथा बहुत सारी शराब मिली, जिसे पाकर वह बहुत खुश हैं।

एलिना का जन्म लातविया में हुआ। वह शुरू से एक कामुक लड़की रही हैं। आईटी मैनेजमेंट की तीसरे सेमेस्टर की छात्रा है। एलिना ने बताया कि वह अब तक इतने सारे लोगों के साथ सेक्स कर चुकी, जिनकी संख्या और नाम तक वह भूल चुकी हैं। एलिना सेक्स की आदि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, वह कॉलेज के कम्प्यूटर रूम, लाइब्रेरी या अन्य किसी भी जगह पर सेक्स करने लग जाती हैं। यदि अपने साथ सेक्स करने वाला कोई पुरुष उसे पसंद आ जाता है  तो वह उसे उसके नाम को कोडवर्ड के तहत कॉपी में लिखकर रखती हैं।


लंदन एलिना डिसाइन सेक्स वेबसाइट ब्रिटेंन हॉर्नेस्ट स्टूडेंट
loading...