FacebookTwitterg+Mail

'तुम्हें तो ढंग से खाना भी नहीं आता, मुझे तलाक दो'

02 January, 2014 04:32:10 AM

दुबई: पति-पत्नी में तलाक लेने के कई कारण हो सकते हैं। लेकिन दुबई में तलाक को लेकर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे और वह वजह है टेबल पर बैठकर खाना खाने का ढंग।

एक कुवैती महिला अपने पति से सिर्फ इसलिए तलाक मांग रही है, क्योंकि उसे लगता है कि उसके पति को टेबल पर बैठ कर खाना नहीं आता है। इस जोड़े की शादी को अभी महज एक सप्ताह ही हुआ है।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का कहना है कि वह पति के टेबल मैनर को देखकर हैरान रह गई है और वह बाकी की जिंदगी उसके साथ गुजार नहीं सकती।

गौरतलब है कि कुवैत में पहले भी इस तरह के अजीबो-गरीब कारणों से तलाक की मांग की जा चुकी है। एक मामला तो ऐसा था कि महिला ने इसलिए अपने पति से तलाक की मांग कर दी थी, क्योंकि उसका पति टूथपेस्ट ट्यूब को बीच से दबाकर निकालता था।

टूथपेस्ट वाले मामले में महिला का कहना था, ''हमारे बीच हमेशा बहस होती है। मैं अपने पति से बार-बार कहती हूं कि टूथपेस्ट के ट्यूब को नीचे से दबाकर पेस्ट निकाले, लेकिन वह मेरी बात को जानबूझकर अनदेखा करता है और हमेशा ट्यूब को बीच में से ही दबाता है। सच में वह बहुत जिद्दी है।''


दुबई पति पत्नी शादी टेबल मैनर तलाक टूथपेस्ट
loading...