FacebookTwitterg+Mail

हैरतअंगेज! एक गोली के शिकार हुए दो

02 January, 2014 10:23:53 AM

सैन फ्रैंसिस्को: सुनने में तो आपको यह एक फिल्मी सीन जैसे लग रहा होगा, लेकिन यह हुआ हकीकत में ही है। यह घटना अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को शहर की है।

अब विस्तार से जानते हैं कि आखिर हुआ क्या था। एक आदमी अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को शहर की एक गली में टहलते हुए जा रहे था। तभी वहां कुछ युवा लुटेरे आए और उन्हें घेर लिया। उन लुटेरों ने धमकाते हुए कहा, "अपना मोबाइल फोन और दूसरा कीमती सामान हमारे हवाले कर दो।"

पुलिस के अनुसार, आदमी धमकी के बाद चुप-चाप खड़ा हो गया। एक ने उसके चेहरे की तरफ बंदूक तान ली, जबकि बाकी लुटेरे उस आदमी की तलाशी लेने लगे। चुपचाप खड़े होने के बाद भी लुटेरे को सनक सवार हुई। एक लुटेरे ने फायर कर दिया और आदमी का चेहरा लहूलुहान हो गया।

लेकिन किस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ, उसके चेहरे की हड्डी से टकराकर छर्रा पलटा और क्लिफटन नाम के एक और लुटेरे को जाकर लगा। लुटेरा मौके पर ही मर गया। जब पुलिस घटना की सूचना पाकर पहुंची, तो उसे पीड़ित व्यक्ति घायल अवस्था में और एक लुटेरे का शव मिला।

14 दिसंबर को हुई इस घटना की जांच के दौरान पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है, लेकिन बाकी युवा लुटेरे अभी भी फरार हैं। पुलिस की मुश्किल ये है कि आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए वह इनके नाम और फोटो सार्वजनिक नहीं कर सकती। दूसरी तरफ लूटे जाने वाले आदमी की हालत स्थिर है।


सैन फ्रैंसिस्को आदमी युवा लुटेरा मोबाइल नाबालिग गोली
loading...