FacebookTwitterg+Mail

इस लड़की की आंखों में आंसू की जगह निकलते हैं पत्थर

06 February, 2014 12:02:17 PM

साना: यमन की रहने वाली 12 वर्षीय सादिया सालेह डॉक्टरों के लिए एक रहस्य बनी हुई है। इस रहस्य की वजह भी काफी अजीब है। जहां लोगों के रोने पर आंखों में आंसू निकलते हैं, वहीं सादिया जब रोती है तो उसकी आंखों से आंसू नहीं, बल्कि छोटे-छोटे पत्थर निकलते हैं।

इस करामात को देखते हुए वहां के लोग घबराए हुए हैं। लोगों का कहना हैं कि सादिया पर किसी प्रेतआत्मा का साया है, जिसकी वजह से यह सब हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों का  कहना हैं कि सादिया की पलकों के भीतर छोटे-छोटे पत्थर अपने आप बन रहे हैं और जब वह पत्थर पूरे बन जाते हैं तो अपने आप ही ऊपर उभर कर आंसू की तरह सादिया के गालों पर आ जाते हैं। 

यमन के टीवी चैनल अजल ने सादिया की आंखों में पत्थर बनने की इस पूरी घटना का वीडियो तैयार कर उसे यूट्यूब में पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में सादिया की पलकों के भीतर पत्थर बन रहे हैं और किस तरह से डॉक्टर इन नन्हें पत्थरों को छोटी डिबिया में इकट्ठा कर रहे हैं।

डेली मिरर की रिपोर्ट में दी जानकारी के अनुसार,  डॉक्टर भी सादिया की आंखों से पत्थरों को निकलता देख हैरान हैं। डॉक्टरों के पास इसका कोई भी जवाब नहीं है कि सादिया की आंखों में पत्थर कैसे बन रहे हैं। फिलहाल सादिया बिल्कुल सेहतमंद है और उसे किसी किस्म की कोई बीमारी नहीं है।

हालांकि इससे पहले भी आंखों से पिन और चीटियों के निकलने की करामाते सुनने को मिली हैं, लेकिन इन मामलों की गहरी छानबीन में इस बात का खुलासा भी हो गया था कि ये करामात खुद रोगी की थी। लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए रोगी खुद आंखों में पिन और चीटियां डाल लेता था और फिर ऐक्टिंग करता था कि उसकी आंखों से ये चीजें अपने-आप निकल रही हैं।
 


यमन सादिया सालेह पत्थर यूट्यूब आंख डॉक्टर
loading...