FacebookTwitterg+Mail

फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ की प्रोमोशन में जुटे सनी-तनुज

one night stand promotion
30 April, 2016 01:04:28 PM

चंडीगढ़: अपनी हॉट और सैक्सी अदाओं से बॉलीवुड में अपना खास मुकाम बनाने वाली सनी लियोन की अगली फि ल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ मई में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अभिनेत्री सनी लियोन और अभिनेता तनुज वीरवानी के बीच कई बोल्ड सीन हैं जिसे लेकर फिल्म रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की प्रोमोशन को लेकर सनी लियोन, फिल्म डायरैक्टर जैसमीन डिसूजा और तनुज वीरवानी शुक्रवार को ‘पंजाब केसरी’ के चंडीगढ़ ऑफिस पहुंचे। इस दौरान इन्होंने इस बोल्ड टाइटल से लेकर फिल्म की स्टोरीलाइन पर बात की। डायरैक्टर जैसमीन डिसूजा का मानना है कि फिल्म का सब्जैक्ट भले ही बोल्ड है, मगर इसमें पुरुष प्रधान समाज में महिलाओं के अधिकारों पर बात की गई है। पेश हैं फिल्म की स्टार कास्ट और डायरैक्टर से बातचीत के अहम अंश।

 सनी का नाम सुनकर हुई खुशी: तनुज

सवाल-फिल्म को लेकर अनुभव के बारे में बताएं?

जवाब-इस फिल्म में मेरा चयन ऑडिशन के जरिए हुआ था। डायरैक्टर ने मुझे फिल्म की पूरी कहानी से लेकर लोके शन और बाकी सब चीजों के बारे में बताया लेकिन आखिर तक मुझे मेरी को-स्टार के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। आखिरकार मैंने खुद ही डायरैक्टर से पूछा कि मेरी को-स्टार कौन है तो उन्होंने बताया कि वह कोई और नहीं बल्कि सनी लियोन है। यह सुनकर मुझे खुशी के साथ हैरानी भी हुई। 

सवाल-फिल्म के कि रदार से खुद का कितना जुड़ाव महसूस करते हैं?

जवाब-किरदार का जुनून और जज्बा कहीं न कहीं निजी जिंदगी में रिलेट करता है। बाकी जहां तक रिश्ते में धोखा देने की बात है तो मैं इससे जरा भी सहमत नहीं हूं लेकिन कई बार हम रिश्तों को लेकर इतने संवेदनशील हो जाते हैं कि पता ही नहीं चलता कि क्या सही है और क्या गलत। 

सवाल-भविष्य में कैसा किरदार निभाना चाहेंगे?

जवाब-मैं भविष्य में पॉजीटिव किरदार न निभा कर नैगेटिव किरदार निभाना चाहता हूं, जो एक्शन से भरपूर हो और उस किरदार में दम हो। कह सकते हैं कि मुझे ग्रे शेड काफी पसंद हैं और भविष्य में ऐसा किरदार निभाना चाहूंगा। 

सवाल-क्या आपने अपनी मां (रति अग्निहोत्री) से कभी एक्टिंग टिप्स लिए?

जवाब-जैसा कि सब जानते हैं मेरी मां अपने समय की सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं और अब भी फिल्मों व सीरियल में एक्टिव हैं। उन्हें करीब 35 साल का अनुभव है और मैं अभी इस इंडस्ट्री में नया हूं। ऐसे में तो मां से एकिं्टग टिप्स लेना तो बनता ही है। इस फिल्म के किरदार को लेकर मां ने भी समझाया कि रोल की डिमांड के अनुसार एक्टिंग करनी पड़ती है। 

सवाल- फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ के बारे में आपकी व्यक्तिगत राय क्या है?

जवाब -देखिए, ‘वन नाइट स्टैंड’ काफी बोल्ड शब्द है। यह हमारे भारतीय समाज में भी प्रचलित है लेकिन प्रॉब्लम यह है कि हम इस बारे में बात नहीं करते और न करना चाहते हैं। जैसे कि फिल्म के सब्जैक्ट से ही पता चलता है कि यह बोल्ड कांसैप्ट पर आधारित है तो इसमें दो फूलों को टकराते हुए तो नहीं दिखाया जा सकता। 

बदलाव की है कहानी: जैसमीन

सवाल: वन नाइट स्टैंड कैसी फिल्म है?

जवाब: फिल्म दो स्टे्रंजर्स के बीच वन नाइट स्टैंड के बाद उनकी जिंदगी में आने वाले बदलाव की कहानी है। यह सीरियस ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म जैंडर इनइक्वैलिटी के विषय पर बात करती है जिसे बहुत ही हल्के मगर प्रभावी तरीके से पेश किया गया है। फिल्म महिलाओं के समान अधिकारों पर भी बात क रती है। फिल्म में दो लोग स्ट्रेंजर की तरह मिलते हैं मगर वन नाइट स्टैंड के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। 

सवाल: क्या भारतीय दर्शक बोल्ड फिल्म को पचा पाएंगे?

जवाब: भारतीय दर्शक काफी मैच्योर हैं। फिल्म एडल्ट्स को लेकर बनाई गई है। फिल्म की जिस प्रकार की स्टोरी है उसके हिसाब से ही यह टाइटल दिया गया है। फिल्म देखने के बाद कई लोगों से फिल्म से जुड़ाव महसूस होगा।

सवाल: पहली फिल्म के लिए सनी को साइन करना कैसा एक्सपीरियंस था?

जवाब: असल में मैंने सनी को नहीं बल्कि सनी ने मुझे साइन किया। हम फिल्म की स्टोरी लेकर सनी के पास गए थे और उन्हें स्टोरी पसंद आई। फिल्म में इस रोल के लिए सनी ही परफैक्ट थीं। जैसा रोल उन्हें दिया गया वह उन्होंने बखूबी निभाया। वहीं तनुज ने भी फिल्म में काफी मेहनत की। यह फिल्म यकीनन भारतीय दर्शकों को पसंद आएगी। 

सवाल: फिल्म का जैसा टाइटल है, तो क्या यह वन नाइट स्टैंड को समाज में बढ़ावा देगा?

जवाब: नहीं, न ही फिल्म और न ही टाइटल किसी भी तरह से वन नाइट स्टैंड को सपोर्ट करता है। फिल्म में बस वन नाइट स्टैंड के बाद पारिवारिक रिश्तों में आने वाली दिक्कतों या खटास को दिखाया गया है।

आमिर की कॉल का इंतजार: लियोन 

सवाल: आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आपके साथ काम करना चाहते हैं, इस पर आपका क्या कहना है?

जवाब: मैं तो आमिर की कॉल का बेताबी से इंतजार कर रही हूं। शायद ही कोई होगा जो आमिर के साथ काम न करना चाहे। अगर मुझे यह मौका मिलता है तो हर्गिज नहीं गवाऊंगी। वहीं उन्होंने बताया कि शाहरुख के साथ फिल्म में काम करना काफी अच्छा था। उनसे काफी कुछ सीखने को मिला। यह मेरे लिए बड़ा मौका था। 

सवाल: शूटिंग के दौरान यादगार पल कौन-सा था?

जवाब: थाईलैंड में फिल्म की शूटिंग के दौरान बीच पर कपल का एक सीन था। इसी दौरान अचानक पानी की तेज लहर आई और मैं और तनुज गिर गए। कैमरा भी भीग गया। इस सीन को फिल्म में विशेष रूप से शामिल किया गया है। 

सवाल: आप एक पंजाबी हैं, क्या आप पंजाबी फिल्मों में काम करेंगी?

जवाब: हां, मैं पंजाबी फिल्मों में काम करने को काफी उत्सुक हूं। मेरे पास कु छ स्क्रिप्ट्स आई भी थीं मगर पसंद नहीं आईं। मैं स्क्रिप्ट्स खास ढंग से पढ़ती हूं और स्टोरी दमदार लगे तो ही काम करती हूं। फिलहाल मेरी एक और फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी, जिसके इसी साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है। 

सवाल : फिल्म के विषय में बताएं ?

जवाब : फिल्म में बोल्ड सीन हैं लेकिन वो जबरदस्ती के डाले हुए नहीं हैं। कहानी की मांग के अनुसार ही उसमें बोल्डनैस दिखाई गई है। यह ऐसे रिश्ते की कहानी है जिसमें दो लोग मिलते हैं एक रात साथ बिताते हैं और फिर अपने-अपने रास्ते चले जाते हैं लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती। 

सवाल : आपका कोई ड्रीम रोल?

जवाब: मैं, सुपरमैन टाइप का रोल करना चाहती हूं (हंसते हुए...)। इस रोल को करते हुए लोगों को मुसीबत से बचाना चाहती हूं और उनके लिए फरिश्ता बनकर फिल्म में दिखना चाहती हूं।


punjab kesari sunny leone one night standtanuj
loading...