main page

चीन में रिलीज हुई आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

Updated 21 January, 2018 12:44:21 AM

दुनिया भर में अभी आमिर खान की फिल्म ''दंगल'' की प्रशंसा करते फैंस थके नहीं थे कि अब आमिर की ही फिल्म ''सीक्रेट सुपरस्टार'' ने ''दंगल'' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खासकर चीन में आमिर की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती नजर आ रही है। शुक्रवार 19 जनवरी को चीन में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन ''दंगल'' की कमाई का रिकॉर्ड धुआं कर दिया है। ''सीक्रेट सुपरस्टार'' चीन में रिलीज होने वाली भारतीय फिल्मों में से अब पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने ...

मुंबईः दुनिया भर में अभी आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की प्रशंसा करते फैंस थके नहीं थे कि अब आमिर की ही फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खासकर चीन में आमिर की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती नजर आ रही है। शुक्रवार 19 जनवरी को चीन में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 'दंगल' की कमाई का रिकॉर्ड धुआं कर दिया है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज होने वाली भारतीय फिल्मों में से अब पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है कि चीन में आमिर फिर बिजनेस कर रहे हैं। उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार चीनी बॉक्स ऑफिस पर नंबर वन है। इसने 43.35 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। ये आमिर की ही फिल्म दंगल की चीन में ओपनिंग डे की कमाई से ज्यादा है। 

 

 

:

AAMIR KHANSecret SuperstarChinabox officebollywood

loading...