main page

क्या अनुष्का ने अपनी शादी में पहने दीपिका पादुकोण के झुमके, जानें क्या है माजरा

Updated 12 December, 2017 04:22:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में एक पवित्र रिश्तें में बंध गए है। फिलहाल शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। एक तरफ जहां दोनों के प्रोफेशनल प्लान्स और फ्यूचर की चर्चा हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में एक पवित्र रिश्तें में बंध गए है। फिलहाल शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। एक तरफ जहां दोनों के प्रोफेशनल प्लान्स और फ्यूचर की चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग अनुष्का के कपड़ों और गहनों की इतनी बारीकी से देख रहे हैं कि उन्होंने ये तक ढूंढ निकाला है कि अनुष्का जैसे झुमके पहले कौन पहन चुका है।

Bollywood Tadka

अनुष्का से पहले जिसने सेम डिजाइन के झुमके पहने थे वो कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी शेयर की जा रही है। इस तस्वीर में दीपिका हूबहू वही झुमके पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये झुमके डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं। अब भले ही उनके झुमके एक जैसे हों, लेकिन अनुष्का को साल की सबसे खूबसूरत दुल्हन कहना कुछ गलत नहीं होगा। विराट और अनुष्का एक साथ इतने खूबसूरत  लग रहे थे कि उनकी तस्वीर देखकर किसी का भी मन शादी करने को बोल उठेगा।

Bollywood Tadka

:

Anushka SharmaDeepika Padukonesame earrings

loading...