main page

जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ड्रैसेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, कभी दिखी ब्रा तो कभी प्राइवेट पार्टस

Updated 19 January, 2018 10:59:34 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैसेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाया। लेकिन कई बार उनको अपने फैशन के चक्कर में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। दरअसल, बॉलीवुड में एेसी कई हसीनाएं हैं जिनको कई बार अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह बहुत कुछ सहना पड़ता है। आज हम आपको एेसी ही हसीनाओं के साथ हुए उप्स मोमेंट के बारें में बताएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाया। लेकिन कई बार उनको अपने फैशन के चक्कर में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। दरअसल, बॉलीवुड में एेसी कई हसीनाएं हैं जिनको कई बार अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह बहुत कुछ सहना पड़ता है। आज हम आपको एेसी ही हसीनाओं के साथ हुए उप्स मोमेंट के बारें में बताएंगे। 

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ

इस बारे में तो सभी जानते ही होंगे कि कैटरीना फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्‍म ‘बूम’ से किया। ये तस्वीर कैटरीना की एयपोर्ट की है जिसमें वह ब्लैक कलर की टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। इसी तस्वीर की वजह से उनको सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, कैटरीना ने इस टॉप के नीचे यैलो ब्रा पहनी थी जो कि टॉप के नीचे साफ दिखाई दे रही थी। 

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की दीवा मानी जाने वाली दीपिका अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे तो आपने दीपिका को कई इवेंट्स यां फंक्शन में ट्रांस्पैरेंट ड्रैस पहने देखा होगा लेकिन इस तस्वीर में पहनी ये रैड गाउन को देखकर तो एेसा लग रहा है यह ड्रेस शायद उस दौर के हिसाब से कुछ ज्यादा ही बोल्ड है। 

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी बेबॉक एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने बिंदास स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहीत हैं। लेकिन इस तस्वीर में उनकी ये ड्रैस काफी ट्रांसपेरैंट थी जिसके बीच में से सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है। 

Bollywood Tadka

जरीन खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ फिल्म "वीर" से डेब्यू करने वाली जरीन खान एक अवार्ड शो के दौरान एक ऐसी ड्रैस में नज़र आई जो काफी ट्रांस्पैरेंट थी। जरीन खान जब बॉलीवुड में आई तो सभी ने उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाता था।

Bollywood Tadka

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा आज बॉलीवुड में कामयाब एक्ट्रेस हैं। परिणीति को कई बार ऐसी ड्रेस में देखा जा चुका है जो बिल्कुल भड़काऊ हों। इस ड्रैस को पहने वो काफी अजीबोगरीब लुक में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस बिपासा बसु ने साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड मे डेब्यू किया। बिपासा ने साल 2003 में जिस्म में बेहद बोल्ड सीन दिए। बिपाशा को भी कई बार ट्रांस्पैरेंट ड्रेस में देखा जा चुका है। जिसमें उनक लुक काफी अजीब दिखी और उनको लोगों के सांमने शर्मिंदा होना पड़ा। 

Bollywood Tadka

कंगना रणावत

बॉलीवुड में बेबॉक अंदाज के साथ नजर आने वाली कंगना को भी कई बार ऐसी ड्रेस में देखा जा चुका है जो बहुत ज्यादा ट्रांस्पैरेंट हो।

:

Deepika Padukonekatrina kaifKangana RanautParineeti ChopraOops Moments

loading...